शानदार लुक के साथ जल्द ही लांच होगी Bajaj Platina 125

Bajaj Platina 125!

देश में बाइक की कीमत काफी तेजी से बढ रही हैं और साथ ही साथ पेट्रोल की कीमत भी काफी बढ़ गई है, जिसे मार्केट में ऐसे सस्ते कीमत और ज्यादा माइलेज वाली बाइकों की मांग काफी बढ़ गई है, जिससे कंपनी भी एक से बढ़कर एक बाइक लॉन्च कर रहीं हैं। और मौजूदा बाइक को तेजी से अपडेट कर रही है। इस साल में बजाज ऑटो अपने 100 Kmpl माइलेज वाली बाइक को अपडेट करने वाली है। कंपनी की ये बाइक धाकड़ लुक, डिजाइन और फीचर्स के मामले में गजब की आने वाली है।

दरअसल आप को बता दें कि मार्केट में ऐसे कई बाइकें हैं।जो कम बजट में आती हैं और धाकड़ माइलेज देती है, जिसमें से बजाज प्लेटिना भी शामिल है। कंपनी की ये बाइक को आने वाले महीनें में लॉन्च किया जायेगा।इस सेगमेंट Honda Shine को ये बाइक टक्कर देना वाली है।

Bajaj Platina 125
Bajaj Platina 125

आप को बता दें कि बजाज प्लेटिना का लुक काफी स्पोर्टी है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वही माइलेज भी काफी पसंद आ रही है क्योंकि प्लेटिना में माइलेज के मामले में काफी अच्छी है, जिसके वजह से ये बाइक माध्यम वर्ग परिवार को काफी पंसद आ रही है। खास बात ये है कि इसमें कई फीचर्स हैं, जो इस बाइक को और भी बेहतर बनाते हैं।

Name of the bikeBajaj Platina 125
माइलेज64 Kmpl
पॉवर8.6 PS
कीमत44,810 रुपये
Official WebsiteClick here

Bajaj Platina 125 का इंजन और माइलेज

इंजन की बात की जाए तो कंपनी ने Bajaj Platina 125 में एक दमदार इंजन दिया है, जो 125 सीसी चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर मिलता है जो इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन की सुविधा देता है और 8.6 PS की पॉवर जेनरेट करता है। कंपनी इसके इंजन में अपडेट करने वाली हैं।माइलेज की बात करे तो 64 Kmpl हैं।जिससे माइलेज और भी बढ़ने की संभावना है। क्योंकि सरकार गाड़ियों के लिए नए तर्क को लागू करने वाली है।

Bajaj Platina 125 में ये हैं फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो ये बाइक दिखने में बहुत शानदार है, जिससे इसमें मिलने वाले धांसू फीचर्स चार चांद लगा देते हैं। इस बाइक में आपको सीट स्प्रिंग्स और ट्यूबलेस टायर मिलते है। इसमें खास ब्रेक भी दिया गया है। जो ABS सिस्टम को जोड़ा है।

hwsgghw
Bajaj Platina 125

वही कंपनी की आने वाली Bajaj Platina 125CC में कई खास फीचर्स और भी जुड़ने वाले है। डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फोन या कोई गैजेट चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, रियर टाइम माइलेज इंडिकेटर, साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी खासियतें मिलने वाली है।

Bajaj Platina 125 कीमत

अगर आप भी सोच रहे हैं। इसकी क़ीमत के बारे में तो आईए जानते हैं। क्या हैं? कीमत बता दे आपको नए मॉडल में आने वाली इस बाइक की कीमत ज्यादा होने वाली है। वही बाइक कि शुरूआती कीमत के बारे में बात करे तो 44,810 रुपये से लेकर टॉप वेरिएंट आपको 75,000 रुपये तक जाती है। जो की काफी सस्ता जाने जानी वाली बाइक हैं। और साथ ही साथ मार्केट में धमाल मचाने वाली हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment