Ather की सबसे खास इलेक्ट्रिक स्कूटर – 115 KM रेंज और धांसू फीचर्स के साथ

Ather energy, बैंगलोर में स्थित एक दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ने भारत में अपने सबसे बड़े इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ather 450S को लॉन्च करने के लिए तैयारी कर ली है। यह धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर देशवासियों के बीच अपने नए फीचर्स और अद्भुत माइलेज के साथ आने वाला है। एथर 450S की लॉन्चिंग 3 अगस्त को होगी और इसकी बिक्री तुरंत शुरू हो जाएगी। पहले ही कंपनी ने इसका शो आरंभ कर दिया है। आप इस खास इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको इसकी कीमत, फीचर्स, और बेहतरीन रेंज के बारे में विस्तार से बताते हैं।

नए एथर 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर के खास फीचर्स

एथेर एनर्जी का नया एथर 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर, फ्लैगशिप 450X वाले प्लेटफॉर्म पर आधारित है, लेकिन इसमें अपने खास और स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ-साथ शार्प स्टाइलिंग भी है। एथेर के नए 450X से थोड़े अलग ग्राफिक्स भी इसे एक अलग लुक देते हैं।

Ather 450S ola biggest competitor

डिज़ाइन में यह स्कूटर आकर्षक दिखता है और उसके इलेक्ट्रिक ध्वनि विमान जैसे लुक इसे और भी खास बनाते हैं। इसके स्पोर्टी और आधुनिक डिज़ाइन के साथ, Ather 450S स्टाइल के साथ सुविधा और हाई स्पीड का भी आनंद उठाने का वादा करता है।

Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी और परफॉरमेंस 

एथर कंपनी ने नए एथर 450S के साथ छोटा सा 3kWh का बैटरी पैक पेश किया है, जो इसकी रेंज को थोड़ा कम कर सकता है। फिर भी, एथर 450S दावा करता है कि इससे भी आप 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 115 किमी की रेंज का आनंद उठा सकते हैं। इससे 450X के 146 किमी की रेंज के साथ टॉप स्पीड की भी तुलना हो सकती है। 

Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

एथर 450S की कीमत शुरुआती 1.29 लाख रुपये के एक्स शोरूम में हो सकती है, जिससे यह बजट में दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए दिलचस्प विकल्प बन सकता है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, इस स्कूटर की लॉन्चिंग बाजार में धमाका कर सकती है और अन्य लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को भी प्रतिस्पर्धा में दूर कर सकती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment