125cc सेगमेंट वाली Hero की सस्ती बाइक! जानें कीमत और फीचर्स

आज ऑटो सेक्टर में टू व्हीलर की धड़ल्ले से बिक्री हो रही है। इसमें कई सारे प्लेयर मौजूद है लेकिन अगर बात हीरो स्पलेंडर मॉडल की जाए तो टू व्हीलर का बादशाह है यह। इस हीरो स्पलेंडर के मॉडल को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता है और इसकी सेल्स भी अच्छी खासी देखने को मिलती है। लेकिन आज इस पोस्ट में Super Splendor Xtec मॉडल के बारे ने बात करने वाले है जो ऑटो सेक्टर की टू व्हीलर इंडस्ट्री में तहलका मचाए हुए है।

Super Splendor Xtec

कम्पनी का यह एक दमदार मॉडल में से के है जो बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज के लिए ही जानी जाती है। इसमें आपको कई सारे ऐसा फीचर्स देखने को मिल जाते है तो बहुत सारे बाइक में देखने को नहीं मिलते है। यह मॉडल भी ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसके डिजाइन और स्पोर्टी लुक काफी आकर्षक नजर आता है।

Super Splendor Xtec

इसमें 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। अगर माइलेज की बात करे तो इसमें 55 किलोमीटर पर लीटर के हिसाब से माइलेज देने का दावा किया जाता है।

स्मार्ट फीचर्स और टॉप स्पीड

सबसे खास फीचर्स के तौर में इसके दोनो व्हील में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है। इसके फ्रंट और रियर दोनो व्हील में ड्रम ब्रेक देखने को मिल जाता है। इसमें आपको 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी देखने को मिल जाता है जो काफी सही है। आप इसके फ्यूल टैंक तो फुल करवा कर लंबी दूरी की यात्रा पर निकल सकते हैं।

इसके अलावा इसमें कंफर्टेबल रोड के लिए आरामदायक सीट भी प्रोवाइड किया गया है। इस बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स मिलते है. इसके साथ-साथ आपको इसमें 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर भी दिया गया है।

कीमत है मात्र इतनी

जानकारी के लिए बता दे कंपनी इसे मात्र मामूली रुपए के साथ लॉन्च किया है जो हर किसी के बजट में फिट बैठ सकता है। कम्पनी इसकी एक्स शोरूम कीमत इसकी कीमत 76,346 रुपये से 90,409 रुपये के बीच रखी है जो काफी अफोर्डेबल है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment