Jio को छक्के छुड़ाने आई सिर्फ ₹54 के रिचार्ज प्लान में 2GB डाटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ..!

वर्तमान समय में हर टेलीकॉम कंपनियों द्वारा एक से बढ़कर एक प्लान यूजर को प्रोवाइड करती रहती है। जबकि इसी बीच बीएसएनएल कंपनी की ओर से धमाकेदार ऑफर लाई गई है। जिसके तहत काफी सस्ते दामों में कोई व्यक्ति आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं। यह प्लान बड़े से बड़े कंपनी एयरटेल एवं जिओ को पीछे छोड़ने के लिए प्रोवाइड कराई गई है तो चलिए इस प्लान के बारे में संपूर्ण डिटेल जानकारी प्राप्त करते हैं। 

आज के समय में हर कोई का रिचार्ज प्लान में काफी ज्यादा इजाफा किया गया है। जबकि इसे भी अधिवेशन कंपनी में इस प्रकार की सूचना यूजर तक नहीं पहुंचाई गई बल्कि बताया गया है कि यूजर को और ज्यादा फायदा ही फायदा देखने को मिलेंगे। क्योंकि ₹54 के रिचार्ज प्लान में आपको भरपूर लाभ बीएसएनएल कंपनी की ओर से प्रोवाइड कराई जाती है। ताकि कोई व्यक्ति आसानी से इस प्लान का इस्तेमाल करके अपने आय को बचा पाए। 

मिलेंगे ₹54 के प्लान में सभी सुख सुविधा 

बताई जाती है कि बीएसएनएल कंपनी की ओर से ₹54 के प्लान में भरपूर फायदा यूजर तक पहुंचाई गई है। कहा जाता है कि हाल ही में इस प्लान को जारी किया गया जिसके तहत एक महीने तक का अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ 2GB अतिरिक्त धारा इस प्लान में यूजर को प्रोवाइड कराई गई है.

काफी सस्ता बीएसएनल रिचार्ज प्लान 

ऐसा देखा गया कि बीएसएनएल कंपनी अपनी रिचार्ज को काफी सस्ती इंटरनेट की सुविधा प्रदान करने की हमेशा कोशिश करती रहती है। जबकि इसे भी बेहतर से बेहतर प्लान को भी प्रोवाइड कराई गई है देखा जाता है कि अनलिमिटेड कॉलिंग एवं एसएमएस की सुविधा इस प्लान में देखने को मिलेंगे। जबकि 2GB उत्तर प्रोवाइड कराई गई है। आपको प्रतिदिन इस प्लान में 100 एसएमएस देखने को मिलेंगे। यह प्लान आप सभी के लिए बेहतर प्लेनों में सेक हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment