मार्केट में सभी E-Scooter कंपनियों को टक्कर देने आ रहीं है Trinity Amigo E-Scooter, जानें डिटेल्स

भारत के बाजारों में आ गया एक बेहतरीन और लाजवाब इलेक्ट्रिक स्कूटर Trinity Amigo E-Scooter। देशभर में बढ़ते पेट्रोल की कीमत और प्रदूषण को देखते हुए कंपनी ने लांच किया एक बहुत ही बेहतरीन और लाजवाब स्कूटर भारत के बाजारों में। स्कूटर की रेंज बैटरी पावर और कीमत लोगों के दिलों को आसानी से जीत ले रही है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

बेहतरीन रेंज दे रही सभी को मात

स्कूटर में आपको मिलेगा 60 वोल्ट का मोटर जो बहुत ही ज्यादा पावरफुल है स्कूटर आपको 45 किलोमीटर प्रति घंटा की अधिकतम रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है। इसके साथ ही यह स्कूटर आपको 90 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज प्रदान करने में भी सक्षम है 4 से 5 घंटे में आप इसके बैटरी को पूरी तरीके से चार्ज कर सकते हैं।

कीमत और लूक ने उड़ाए होश

स्कूटर की कीमत आम जनता के बजट के अनुसार बहुत ही कम रखी गई है इसकी कीमत मात्र ₹75000 है और आप ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस स्कूटर को बुक कर सकते हैं इसी के साथ इसका यूनिक लुक लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। यह आपको एक आरामदायक यात्रा कराने में और एक सुरक्षित यात्रा कराने में भी सक्षम है।

तो इस नए और बेहतरीन स्कूटर को अपना बनाएं एक बहुत ही कम कीमत पर और पेट्रोल की बढ़ती कीमत की मार से खुद को बचाएं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment