Samsung Galaxy F14 4G: मात्र ₹8,999 में 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च

सैमसंग ने हाल अपना नया बेहतरीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy F14 5G को लॉन्च किया था। अब सैमसंग ने इस स्मार्टफोन के 4G वेरिएंट को भी भारतीय बाजार में उतार दिया है। 

इस स्मार्टफोन में 4G कनेक्टिविटी के साथ कई सारे बेहतरीन फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा स्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी आकर्षक और प्रीमियम है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल जाता है। तो आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और डिस्काउंट ऑफर देखते है। 

6.7 इंच का PLS LCD डिस्प्ले

सबसे पहले बात करें डिस्प्ले की तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का PLS LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 1080 x 2408 पिक्चर रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। साथ ही इस डिस्प्ले में 500 निट्स की पिक ब्राइटनेस देखने को मिलती है। 

Exynos 1330 का प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के लिए हमें Exynos 1330 का प्रोसेसर मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित One UI Core 5.1 पर चलता है। आप इस स्मार्टफोन को मात्र एक वेरिएंट 4GB रैम + 64GB स्टोरेज के साथ खरीद सकते है।

कैमरा सेटअप

बात करें कैमरा सेटअप की इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल माइक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फ़ी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

5000mAh की बैटरी

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में हमें पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी मिल जाती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल जाता है। आप इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने पर 1 दिन तक बिना रुकावट के चला सकते है।

कीमत और वेरिएंट

बात करें कीमत की तो यह स्मार्टफोन मात्र एक वेरिएंट 4GB रैम + 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ है। इस वेरिएंट की कीमत ₹ 11,999 है। आप इस स्मार्टफोन को सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से या फिर ऑफलाइन खरीद सकते है। इस स्मार्टफोन में हमें Black, Green और Purple कलर ऑप्शन देखने को मिलते है। 

अगर आप भी एक बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश में है। तो सैमसंग का यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। इस स्मार्टफोन में बेहतरीन डिजाइन के साथ आकर्षक लुक मिलता है। साथ ही इस स्मार्टफोन की कीमत भी काफी किफायती है। आप इस स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ मात्र ₹8,999 में खरीद सकते है। 

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment