Sahara Paisa Payment: इन 5 राज्यों में मिल रहा रिफंड! प्रथम फेज का पैसा भुगतान

सहारा निवेशकों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। सुप्रीम कोर्ट की तरफ से नया फैसला सहारा निवेशकों को लेकर किया गया है। सुप्रीम कोर्ट के नए आदेश के अनुसार सहारा अपने लोगों का पैसा जल्द की अगले हफ्ते तक रिफंड करने वाला है। आइए इस पोस्ट में जानते हैं पैसा रिफंड को लेकर आई अपडेट के बारे में…

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब अगले 48 घंटे के अंदर प्रथम पेज का पैसा निवेशकों को लौटाया जाएगा। इसके साथ ही 21 जिलों में शुरू हो रहे पेमेंट की लिस्ट भी जारी की गई है। सहारा इंडिया के इस नए गाइडलाइन के अनुसार अब इन्वेस्टर्स को चिंता करने की तनिक भी जरूरत नहीं है। क्योंकि जल्द ही उनका पैसा रिफंड उनके बैंक खाते तक पहुंचने वाला है।

Sahara Paisa Refund news 09 july

ग्रामीण इलाकों में सर्वप्रथम पैसे का बंटवारा होने का फैसला किया गया है। बताया जा रहा है कि पांच राज्यों में सहारा का रिफंड किया जाएगा। जिसमें बिहार झारखंड उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश राजस्थान शामिल है। लोगों का पैसा एक भी रुपया अभी तक रिफंड नहीं हो पाया है। लोग अपने पैसे रिफंड को लेकर काफी ज्यादा चिंतित नजर आ रहे हैं।

यह भी बताया जा रहा है की केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों ने मिलकर अब सहारा के ऊपर दबाव बनाना शुरू कर दिया है। लोगों को पैसे सहारा से वापस रिफंड दिलाने के लिए अब सरकार भी एक्टिव हो चुकी है। इसके अलावा राजनीतिक पार्टियां भी सहारा इंडिया पैसा रिफंड को एक मुद्दा बनाना चाहती है।

राजनीतिक पार्टियों का सोचना है कि यदि वह सहारा पैसे कर रिफंड लोगों तक करवा देते हैं तो अगले इलेक्शन में उनकी सीट पक्की हो सकती है। हालांकि यह बात में कितना सच्चाई है इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा रही है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

1 thought on “Sahara Paisa Payment: इन 5 राज्यों में मिल रहा रिफंड! प्रथम फेज का पैसा भुगतान”

  1. Abhi pure desh mein ek hi musibat har kisi to sataa reha hai. Wo ye ki unhe unka Paisa milega ya nahi.
    Jaane Sahara logon ke jeevan ka sahara banegi ya phir unhe Beshara kar degi.

    Reply

Leave a Comment