Redmi Note 15 Pro Max: 2GB रैम, 200MP कैमरा और 7800mAh बैटरी के साथ लॉन्च, किमत मात्र ₹13,999

क्या आप एक बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश में है। तो आपको बता दें Redmi Note 15 Pro Max आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। इस स्मार्टफोन में हमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा और परफॉर्मेंस के लिए बेहतरीन प्रोसेसर मिल जाता है। यह स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में दूसरे स्मार्टफोन से काफी अलग है। तो आइए इस स्मार्टफोन के फीचर, कीमत और लॉन्च डेट को देखते है।  

Redmi Note 15 Pro Max डिजाइन

सबसे पहले बात करें Redmi Note 15 Pro Max के डिजाइन की तो रेडमी के इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी आकर्षक और प्रीमियम है। इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ग्लास का फिनिशिंग मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में बड़ा कैमरा मॉडल मिलता है। इसमें तीन कैमरा और एक एलईडी फ्लैश देखने मिलते है। इसके अलावा डिस्प्ले में हमें पंच हॉल कट आउट सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है। 

6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले 

रेडमी के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। यह डिस्प्ले 1080 x 2400 पिक्चर रेजोल्यूशन और 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।  

कैमरा सेटअप

बात करें कैमरा की तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 108 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में हमें 32 मेगापिक्सल का पंच होल कैमरा देखने को मिल जाता है। 

Mediatek Dimensity 8020 प्रोसेसर 

परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन Mediatek Dimensity 8020  का प्रोसेसर मिलता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित MIUI 15 पर चलता है। 

5000mAh की बैटरी 

बात करें बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में हमें 5000mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी मिलती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। आप इस स्मार्टफोन को मात्र 20 मिनट में 100% फुल चार्ज कर सकते है। 

अन्य फीचर्स  

इसके अलावा बात कर दूसरे फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में हमें 5G सपोर्ट, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, ड्यूल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, NFC, USB टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मिल जाते है।

कीमत मात्र  

बात करें कीमत की तो रेडमी के इस स्मार्टफोन के शुरुआती वेरिएंट को आप मात्र ₹20,000 की कीमत के साथ खरीद सकते है। इस कीमत में आपको बड़िया कैमरा क्वालिटी के साथ और लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिल जाता है। 

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment