7,499 रुपये में DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी और शानदार डिजाइन के साथ लॉन्च, देखे फीचर्स 

DSLR कैमरा क्वालिटी के जैसे कैमरा के साथ रियलमी का नया स्मार्टफोन लॉन्च। आप इस स्मार्टफोन को मात्र 7,499 रुपये में खरीद सकते है। आइए इस  स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और डिस्काउंट ऑफर को देखते है। 

वीवो, ओप्पो और रेडमी जैसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी को टक्कर देने रियलमी ने अपना नया बेहतरीन स्मार्टफोन Realme C55 5G को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में हमे DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी देखने मिलती है। आपको बता दे इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 7,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन में हम कई सारे लेटेस्ट और प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जाते है। साथ ही इस स्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी आकर्षक है। 

6.72 इंच का डिस्प्ले 

रियलमी के इस स्मार्टफोन में हमें बड़ी बैटरी और पावरफूल प्रोसेसर के साथ कई सारे फीचर्स मिल जाते है। बात करें डिस्प्ले की तो रियलमी के इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्पले देखने को मिल जाता है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 1080 × 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। साथ ही इस डिस्प्ले में 680 निट्स की पिक ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है। इसके अलावा डिस्प्ले सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलता है। 

5000mAh की बैटरी

रियलमी के इस स्मार्टफोन में हमें 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 33W का Super VOOC मिलता है। आप इस स्मार्टफोन को मात्र 56 मिनट में 100% फुल चार्ज कर सकते है। इसके अलावा एक बार चार्ज करने पर आप इस स्मार्टफोन को एक दिन तक बिना रुकावट के चला सकते है। 

Mediatek Helio G88 का प्रोसेसर

परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में हमें Mediatek Helio G88 का प्रोसेसर मिल जाता है। यह स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Realme UI 4.0 पर चलता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 6GB रैम का ऑप्शन मिल जाता है। 

50MP का प्राइमरी कैमरा 

बात करें कैमरा सेटअप की तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिल जाता है। इसके अलावा सेल्फ़ी और विडिओ कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सेल का कैमरा फ्रंट मे मिलता है।  

कीमत और डिस्काउंट ऑफर 

बात करें कीमत की तो रियलमी ने इस स्मार्टफोन को 10,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च करा था। लेकिन डिस्काउंट मिलाकर आप इस स्मार्टफोन मात्र 7,499 रुपये में खरीद सकते है।  

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment