Jio 51 Rupees Recharge Plan: ग्राहक खुशी से पागल! मात्र ₹51 रूपए में अनलिमिटेड 5G डाटा प्लान, खुल गया तिजोरी का पिटारा

आजकल, इंटरनेट डेटा उपयोगकर्ता कॉलिंग से भी ज्यादा महत्वपूर्ण होता जा रहा है और ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डेटा की आदत पड़ गई है। Jio ने अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा वाला नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें आप बहुत सारे लाभ प्राप्त कर सकते हैं। जियो के रिचार्ज प्लान की यह खास बात है कि यह अपने यूजर्स को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डाटा के साथ-साथ कुछ बेहतरीन बेनिफिट्स भी ऑफर करता है, जो निश्चित तौर पर साल 2024 में यूजर्स के लिए ज्यादा इंटरनेट डाटा वाला रिचार्ज प्लान पेश करता है।

₹51 का रिचार्ज प्लान

जिओ ने वर्तमान में ₹51 का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डेटा के साथ 3GB का अतिरिक्त इंटरनेट डेटा उपलब्ध होता है। यह प्लान वे ग्राहकों के लिए बहुत उपयुक्त है जो समय-सीमित कामों के साथ 5जी इंटरनेट डेटा का उपयोग करना चाहते हैं।

हर दिन 2GB डाटा मिल रहा है

जब वैलिडिटी की बात आती है, तो Jio के इस महंगे रिचार्ज प्लान में आपको अपने पुराने प्लान में मिलने वाली वैलिडिटी का भी लाभ मिलता है। अगर आपके सिम कार्ड में पहले से 28 दिन की वैलिडिटी और हर दिन 2GB डाटा मिल रहा है, तो वह डाटा अब 5G पर उपयोग कर सकते हैं। इस नए प्लान में आपको अतिरिक्त 3GB का अनलिमिटेड 5G डाटा भी मिलेगा। अब आप 51 रुपए में अतिरिक्त 5G डाटा प्राप्त कर सकते हैं।

अन्य 5G इंटरनेट

Jio कंपनी ने अन्य 5G इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए एक्टिवेट किए गए डेटा प्लानों कीमत बताई है, जो 101 रुपए और 151 रुपए के हैं, अर्थात इस एक्स्ट्रा चार्ज के साथ आप अपने सिम कार्ड पर अतिरिक्त 5G इंटरनेट डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment