अपने पॉकेट मनी में खरीद सकेंगे Bounce Infinity E1 स्कूटर, मिलेगा 85 किमी का जबरदस्त माइलेज

आज के दिन में सभी एक अच्छी Electric Scooter की तलाश में है उनके लिए यह मौका बेस्ट है जो की आप अपने महिने की कमाई में खरीद सकते है बाउंस इन्फिनिटी ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर जो की भारत में लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसने हाल के वर्षों में परिवहन के एक विश्वसनीय और पर्यावरण के अनुकूल साधन के रूप में लोकप्रियता हासिल की है। यह शहर की सड़कों पर एक आम दृश्य बन गया है, और कई लोग इस स्कूटर को कार या साइकिल जैसे परिवहन के पारंपरिक साधनों के विकल्प के रूप में चुन रहे हैं। इस लेख में, हम बाउंस इन्फिनिटी ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की विशेषताओं और लाभों के बारे में जानेंगे।

महीने की कमाई में घर लाएं Bounce Infinity E1, 85 किमी का माइलेज के साथ पाएं एडवांस फीचर्स
अपने पॉकेट मनी में खरीद सकेंगे Bounce Infinity E1 स्कूटर, मिलेगा 85 किमी का जबरदस्त माइलेज 3

बाउंस इनफिनिटी E1 में लगा बेस्ट 350 वॉट का मोटर

बाउंस इनफिनिटी ई1 में 350 वॉट का मोटर लगा है, जो आरामदायक और आरामदेह सवारी के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है। मोटर पिछले पहिए में स्थित है, जो सवारी करते समय बेहतर कर्षण और स्थिरता प्रदान करने में मदद करता है। बाउंस इन्फिनिटी ई1 की शीर्ष गति 15.5 मील प्रति घंटा है, जो शहर में आने-जाने के लिए पर्याप्त से अधिक है। मोटर एक 36V, 7.5 AH लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है जो एक बार चार्ज करने पर 18.6 मील तक की रेंज प्रदान कर सकती है। बैटरी के लिए चार्जिंग का समय लगभग 4-5 घंटे है, जो बाजार में अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों की तुलना में अपेक्षाकृत तेज है।

इस न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर का फोल्डेबल desgin भी मार्केट में जल्द होगा पेश

बाउंस इनफिनिटी ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे उल्लेखनीय विशेषताओं में से एक इसकी फोल्डेबल डिजाइन है। स्कूटर को आसानी से मोड़ा और इधर-उधर ले जाया जा सकता है, यह उन लोगों के लिए आदर्श है, जिन्हें स्कूटर को छोटी जगहों पर स्टोर करने या सार्वजनिक परिवहन में ले जाने की आवश्यकता होती है। स्कूटर का वजन केवल 27 एलबीएस है, जो बाजार में अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की तुलना में अपेक्षाकृत हल्का है। फ़ोल्ड करने योग्य डिज़ाइन इसे कहीं भी ले जाना आसान बनाता है, चाहे वह सप्ताहांत की छुट्टी हो या दैनिक यात्रा।

यह एक बहुत मजबूत इलेक्ट्रिक स्कूटर जो अन्य स्कूटर की तुलना में मजबूत है

बाउंस इनफिनिटी ई1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक टिकाऊ और मजबूत डिजाइन है जो नियमित उपयोग का सामना कर सकता है। स्कूटर का फ्रेम उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम मिश्र धातु से बना है, जो इसे जंग और जंग से प्रतिरोधी बनाता है। स्कूटर में 220 एलबीएस की वजन क्षमता भी है, जो इसे विभिन्न आकारों के सवारों के लिए उपयुक्त बनाती है। स्कूटर में फ्रंट सस्पेंशन और रियर शॉक एब्जॉर्बर है, जो उबड़-खाबड़ सड़कों पर भी एक सहज और आरामदायक सवारी प्रदान करता है। स्कूटर में एक उज्ज्वल एलईडी हेडलाइट और टेललाइट भी है, जो रात की सवारी के दौरान बेहतर दृश्यता और सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment