Bajaj Avenger 160: रक्षाबंधन में घर लाइए खुशियां बजाज के तरफ से काफी ही किफायती दामों में मिलेगी ये शानदार बाइक!!

Bajaj की सबसे मितिहासपूर्ण क्रूज़र मोटरसाइकिल अवेंजर 160 स्ट्रीट है। यह भारत में सबसे सस्ती क्रूज़र बाइक है, जिसके लिए उसका उपनाम है। Avenger 160 स्ट्रीट में अवेंजर 220 क्रूज़ के मातृसंकेत की याद दिलाने वाली डिज़ाइन है, जिसमें स्लाइटली लोअर हैंडलबार, फोर्क गेटर्स, एक संकुचित फ्लाइस्क्रीन, और एलॉय व्हील्स शामिल हैं।

Bajaj Avenger 160 स्ट्रीट की एक्स-शोरूम कीमत दिल्ली में 1,16,832 रुपये है। इस मॉडल को एक ही प्रकार में पेश किया गया है, और दो रंगों के विकल्प उपलब्ध हैं: ईबोनी ब्लैक और स्पाइसी रेड। उसके ढाले हुए समने के हिस्से, एक आरामदायक, नीचे की बैठक, आगे की ओर पैदावार फुटपेग्स, और एक टियरड्रॉप आकार की ईंधन टैंक के साथ, Bajaj Avenger 160 स्ट्रीट अवेंजर मोटरसाइकिल परिवार के विशिष्ट गुणवत्ताओं के धारक हैं।

Bajaj Avenger 160

क्रूज़र में एक सिंगल-पॉड इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है, जिसे हैंडलबार पर लगाया गया है, जिसमें एक एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ एक डिजिटल इंसेट भी है जिसमें ट्रिपमीटर और ओडोमीटर के लिए स्थान है। ईंधन टैंक पर ईंधन गेज और संकेत प्रकाश बने हैं। कृपया ध्यान दें कि दूसरे पॉड को राइडर की सीधी दिशा से दूर पर रखा गया है। Bajaj Avenger 160 स्ट्रीट के दिल में बसा एक 160.4सीसी का एक सिलेंडर एयर-कूल्ड, BS6.2-पर्याप्त ईंधन इंजन है, जो पांच स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा है। यह पावरप्लांट 15PS और 13.7Nm टॉर्क उत्पन्न करता है।

Bajaj Avenger 160 मोटरसाइकिल परिवार के स्ट्रीट लाइनअप का हिस्सा होने के बावजूद, अवेंजर 160 स्ट्रीट में एलॉय रिम्स 90/90-17 फ्रंट और 130/80-15 रियर ट्यूबलेस टायरों से सुसज्जित हैं। पारंपरिक फोर्क्स और जोड़े हुए पीछे की शॉक अब्जॉर्बर बाइक के सस्पेंशन कार्यों का प्रबंधन करते हैं। ब्रेकिंग 280मिमी फ्रंट डिस्क और 130मिमी रियर ड्रम, सिंगल-चैनल एबीएस के सहारे होते हैं।

क्रूज़र होने के बावजूद, Bajaj Avenger 160 स्ट्रीट एक कम्यूटर के रूप में भी काम करती है। यह भारत में बेची जाने वाली सबसे सस्ती क्रूज़र बाइक है, और इसकी सीधी प्रतिस्पर्धा नहीं होती है, लेकिन आप हॉंडा यूनिकॉर्न या यामाहा एफ़जेड-एस फाई V4 की भी जांच कर सकते हैं, थोड़े अधिक पैसे खर्च करके।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment